Aditi Tailang Biography In Hindi: अदिति तैलंग टीवी दुनिया लापतागंज की की सुरीली

Aditi Tailang Biography

अदिति तैलंग बायोग्राफी

अदिति तैलंग बायोग्राफी (Aditi Tailang Biography): किस्सा कहानी से हकीकत तक का

अदिति तैलंग एक Indian Television Actress है। इनका जन्म भारत की राजधानी दिल्ली में 26 अप्रैल 1988 को हुआ था। अदिति ने अपने Primary Education दिल्ली के एक स्कूल में की उसके बाद उन्होंने अपनी ग्रजुएशन IMT ग़ाज़िआबाद से की। अदिति ने अपने career की शुरुआत साल 2009 में स्टार प्लस के serial जाने पहचाने से ये अजनबी से की जिसमे उन्होंने आयेशा शर्मा का किरदार अदा किया था। और इसी किरदार ने उन्हें इंडस्ट्री में पहचान भी दी थी।

अदिति तैलंग बायोग्राफी (Aditi Tailang Biography)

अदिति तैलंग का जन्म दिल्ली के तेलगू ब्राह्मण परिवार में 26 अप्रैल 1988 को हुआ था। अदिति ने अपनी पढ़ाई दिल्ली और ग़ज़िआबाद के IMT कॉलेज से की थी। उसके बाद वो मुंबई आ गयी और उन्होंने कई टेलीविज़न सीरियल्स जैसे ज़िन्दगी का रंग गलाल में उन्होंने रेवा का किरदार अदा किया है। जोकि योगेश की पत्नी और वशांत और केसर की बहन बनी है।

अदिति तैलंग (Aditi Tailang) एक बहुत ही सुन्दर एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविज़न जगत के एक सीरियल जाने पहचाने से ये अजनबी से साल 2009 में की थी। इसी टेलीविज़न सीरियल से उन्हें अपने करियर की पहचान मिली थी। जिसमे उन्होंने आयशा शर्मा का किरदार अदा किया था। इस सफलता के बाद अदिति ने कभी मूड़ कर नहीं देखा और लगातार आगे बढे हुए एक के बाद एक कई टेलीविज़न सीरियल करे जैसे बाबा ऐसो वर ढूँढो उसके बाद उन्होंने लापतागंज 2 में सुरीली का किरदार भी अदा किया था।

(Aditi Tailang) अदिति तैलंग का फ़िल्मी सफ़र


तैलंग अपनी सफलताओ से संतुस्ट नहीं थी। टेलीविज़न पर एक लम्बा समय बिताने के बाद उन्होंने अपना रुख बड़े परदे के तरफ मोड़ दिया और हालही में अदिति ने फिल्म नील बटे सन्नाटा, इल्लीगल जस्टिस आउट ऑफ़ आर्डर।

अदिति का टेलीविज़न पर सफर

अदिति ने अपने करियर में कई सीरियल में काम किया है उनमे से ये कुछ ख़ास है।

  • जाने पहचाने से ये अजनबी
  • लापतागंज
  • बाबा ऐसो वर ढूंढो
  • खटमल ऐ इश्क़

जाने टपू सेना की सोनू के बारे में

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *