अनन्या पांडे बायोग्राफी (Ananya Pandey Biography)

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 अनन्या पांडे

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस में से एक है। वैसे तो अनन्या, मशहूर एक्टर चंकी पांडेय की बेटी है। इन्होने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2019 में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर – 2 से की है। जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर का Best Female Debut के अवार्ड से सम्मानित किया था।

अनन्या पांडे का प्रारंभिक जीवन (Ananya Pandey Life Story)

अनन्या का जन्म 30 अक्टूबर 1998 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडेय के घर में हुआ था। इनकी शिक्षा मुंबई में स्थित  Dhirubhai Ambani International School  में हुई। इन्होने पेरिस के एक इवेंट Vanity Fair’s Le Bal des débutantes  में 2017  में पार्टिसिपेट किया था।

अनन्या टाइगर श्रॉफ के साथ

अनन्या एक्टिंग करियर (Ananya Pandey Acting Career)

अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत करन जोहर के Dharma Production में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर- 2 से की थी।  इस फिल्म में अनन्या ने टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिअ के साथ काम किया था। उसके बाद वो 2019 में ही अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो में दिखी जहा उनके साथी कलाकार थे कार्तिक आर्यन और भूमि पेंडेकर। इस फिल्म की परफॉर्मन्स के बाद उनकी बहुत मीडिया और बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई। जिसके बदौलत इन्हे 2019 फिल्मफेयर का Best Female Debut के अवार्ड से सम्मानित किया था।

अनन्या की आने वाली फिल्मे। ( Ananya Pandey Upcoming Movies)

 बॉलीवुड में उनकी पफोर्मन्स के बाद कई डायरेक्टर और प्रोडूसर ने उन्हें कई फिल्मो के लिए अप्प्रोच किया और जल्द ही अनन्या हमें कई फिल्मे जैसे खाली पीली और पूरी जगन्नाथ में नज़र आने वाली है। इस बार वो बड़े सितारे जैसे दीपिका पादुकोणे और विजय डेवेराकोण्डा के साथ काम करते हुए नज़र आ सकती है।

अनन्या पांडे सम्बन्ध (Ananya Pandey Relation And Family)

जैसा की हम पहले ही बता चुके है की अनन्या पांडे के पिता बॉलीवुड के एक्टर चंकी पांडे है। और इनकी माँ का नाम भावना पांडेय है और छोटी बहन का नाम रीसा पांडेय है। बॉलीवुड की कई मैगज़ीन ने बताया की उनका सम्बन्ध करन जयसिंग से बताया जा रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *