बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने की भारतीय क्रिकेटर से शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने की भारतीय क्रिकेटर से शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने की भारतीय क्रिकेटर से शादी

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिस्ता हमेशा चोली और दामन का रिश्ता रहा है। और इस रिश्ते को और मज़बूत बनाया जब हमारे बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटर से शादी की।

  • मंसूर अली ख़ान पटौदी – शर्मीला टैगोर

इस की शुरुआत एक फिल्म की पार्टी में हुई जहा भारतीय क्रिकेट के टाइगर कहे जाने वाले मंसूर अली ख़ान पटौदी अपना दिल शर्मीला टैगोर को दे बैठे।  मगर शर्मीला ने उन्हें कुछ भाव नहीं दिया उन्हें लगा की नवाब लोगो का कुछ अंदाज़ होगा। मगर जोकि नवाब साहब प्यार में थे तो उन्होंने शर्मीला को इम्प्रेस करने के लिए 7  रेफ्रिजरेटर भेजे ताकि वो उनके बारे में कुछ सोचे। उसके बाद शर्मीला ने नवाब साहब को फ़ोन किया जहा नवाब साहब ने उन्हें रात के खाने के लिए बुलाया। जहा से शर्मीला और मंसूर साहब के प्यार की शुरुआत हुई।

  • संगीता  बिजलानी – मोहम्मद  अज़हरुद्दीन

संगीता और अज़हरुद्दीन के रिश्ते को हमेशा एक अफवाह की तरह ही कहा गया। अज़हर की पहली मुलाकात संगीता से एक शूटिंग के दौरान हुई जहा अज़हर अपना दिल संगीता को दे बैठे। उसके बाद उनका प्यार परवान चढ़ने लगा जिसके बाद संगीता अज़हर के साथ उनके हर मैच मैं दिखने लगी। दोनों का प्यार इतना बढ़ा की अज़हर ने अपनी पहली वाइफ नोरिन को तलाक देकर संगीता से 1994 में शादी कर ली।

  • गीता बसरा और हरभजन सिंह

हरभजन का प्यार एक तरफ़ा था जहा उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा को एक गाने में ” एक अजनबी” में देखा था और गीता को देखने के बाद अपना दिल हार बैठे थे। 2007  टी-20  वर्ल्ड कप जीतने के बाद हरभजन ने गीता को कॉफ़ी डेट के लिए बुलाया।  जहा से उनके प्यार की शुरुआत हुई उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को लग भग 8  सालों तक डेट किया और अंत में अपने प्यार को मज़िल देते हुए साल 2015 शादी के रिश्ते में बंध गए।

  • युवराज और हेज़ल

वैसे तो युवराज के रिस्तो के तार कई एक्ट्रेस के साथ जोड़े गए इस में कई नाम शामिल है जैसे प्रीति ज़िंटा, किम शर्मा और दीपिका पादुकोणे। लेकिन युवराज ने इन सब बॉलीवुड एक्ट्रेस के रिस्तो को झुट्लाते हुए अपना रिस्ता हेज़ल कीच से जोड़ा। इस रिश्ते पर मोहर उन्होंने 11  नवम्बर 2015  में बाली में हेज़ल के साथ सगाई कर लगा दी। बाद में 30  नवम्बर 2016 को दोनों ने शादी कर इस रिश्ते को और मज़बूत बना दिया।

  • ज़हीर ख़ान और सागरिका घाटगे

ज़हीर और सागरिका के प्यार के रिश्ते की खबर तब सुर्खियों में आयी जब दोनों को पहली बार एक साथ युवराज की शादी में देखा गया। उसके बाद उन्हें कई बार एक साथ देखा गया। और अखरिकार 2017  नवम्बर 23 को दोनों ने अपने आप को शादी के अटूट बंधन में बांध लिया।

  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (विरूष्का)

विराट और अनुष्का का प्यार तो वैसे जग जाहिर है। विराट और अनुश्का पहली बार एक शैम्पू की ऐड शूट के दौरान मिले थे जहा विराट बहुत ही ज़्यादा नरवस थे। लेकिन उसके बाद दोनों में ऐसी दोस्ती हुई की दोनों का मिलना जुलना बढ़ने लगा धीरे – धीरे उन्हें एहसास होने लगा की दोनों एक दूसरे के लिए ही बने है। 2008 दोनों ने अलग अलग इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की और एक ही स्पीड से आगे बढ़ रहे है । उसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को मज़बूत करते हुए इटली में 11 दिसम्बर 2017  को शादी कर एक दूसरे के हो गए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *