खुसबू तावड़े बायोग्राफी हिंदी में| Khushboo Tawde Biography In Hindi

Khusboo Tawde Biography In Hindi

Khusboo Tawde

खुशबू तावड़े का जन्म 05 सितम्बर 1987 को मुंबई (Mumbai) के डोम्बिवली ठाणे डिस्ट्रिक्ट (महाराष्ट्र) में हुआ था। खुसबू तावड़े की प्रारंभिक शिक्षा 

चंद्रकांत पाटकर विद्यालय, डोंबिवली में हुई। खुशबू तावड़े ने होटल मैनेजमेंट(Hotel Managment) में Graduation Institute of Hotel Management (IHM), अहमदाबाद से किया और खुसबू तावड़े ने किसी एक कंपनी में नौकरी की थी। खुशबू ने टेलीविज़न पर मराठी टेलीविज़न धारावाहिक ‘एक मोहरा अबोल’ में अभिनय किया। उन्होंने ने महाराष्ट्र टाइम्स श्रवण क्वीन 2009 में भी हिस्सा लिया था। तावड़े ने पारिजात (साम टीवी), तू भेटशी नवाने (मी मराठी),  प्यार की ये एक कहानी (स्टार वन) और तेरे लीये (टीवी श्रृंखला) (स्टार प्लस) में अभिनय किया था।

यह अभिनेत्री एक नए मराठी show का नायिका है, जिसका नाम धर्मकन्या है। खुशबू तावड़े ने वर्तमान में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अभिनय किया है जहां उन्होंने बुलबुल की भूमिका दिखाई दी। उन्होंने की आगामी मराठी टीवी धारावाहिक “आंधी दोगी” में एक प्रमुख भूमिका में अभिनय करती दिखाई देंगी।

Khushboo Tawde Personal Life

खुसबू की छोटी बहन तितिक्षा तावड़े उनका कार्य क्षेत्र भी अभिनय है। जोकि मराठी टीवी सीरियल सरस्वती की मुख्य किरदार निभा रही है। 5 मार्च 2018 को अभिनेत्री खुशबू तावड़े और मराठी टीवी अभिनेता संग्राम साल्वी के  साथ शादी के बंधन में बंधे इनकी शादी में मराठी टीवी इंडस्ट्री मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रिटी ने सिरकत की।

Khushboo Tawde TV Career

होशियार … साही वक़्त,  सही कदम’ खूशबू तावड़े ने शक्तिशाली भूमिका निभाई है।  जोकि Crime Show है, ‘होशियार … साही वक़्त,  सही कदम’ में ‘खतरनाक’ बहू का किरदार निभाया, जिसे मनीष बहल Host किया। खुशबू तावड़े ने उल्लेख किया कि वह शो की अवधारणा से प्रेरित है, जहां चित्रित किया गया है कि अपराध शुरू होने से पहले कैसे जुर्म किया जा सकता है।

खुशबू तावड़े भारत की एक Television Actress हैं जो मराठी और हिंदी Television धारावाहिकों में कई महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए प्रशिद्ध हैं। खुशबू तावड़े मुख्य पात्रों में से एक हैं जो की वर्ष 2013 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जोकि एक लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक है। जिसमे खुशबू तावड़े ने काम किया। जिसमे खुशबू तावड़े ने ‘बुलबुल’ नाम की महत्वापूर्ण भूमिका में थी।  

खुशबू तावड़े स्टार प्लस टेलीविज़न में ये तेरे लीये’ नाम से वर्ष 2010 से अप्रैल 2011 तक के दौरान प्रसारित एक टेलीविजन धारावाहिक में भी काम किया। जोकि ‘प्यार की ये एक कहानी’ नामक एक टेलीविजन में दिखाई दीं, जो कि स्टार एंटरटेनमेंट के स्टार वन टेलीविजन चैनल में वर्ष 2010 से 2011 के दौरान प्रसारित हुआ।

 वह वर्ष 2013 में नोन धर्मकन्या’ नामक मराठी Television धारावाहिक में प्रमुख किरदार की भूमिका में दिखाई दीं। वर्ष 2015 में, वह सिंहासन बत्तीसी और अल बेटा’ में भी दिखाई दीं और सायरालेखा की भूमिका निभाई। वह मराठी फिल्म, Fact Love Factor: प्रेमची ट्रिलॉजी’ में भी दिखाई दीं और 2014 में‘ अमृता देशमुख’ का किरदार भी निभाया।

Aditi Tailang Biography

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *