हो गया बंद करन जोहर Koffee With Karan हमेशा के लिए

Koffee With Karan

जैसी करनी वैसी भरनी इस कहानी का सच होना लगभग possible सा लगता है। क्युकी बॉलीवुड में Nepotisam के द्रोणाचार्य कहे जाने वाले करण जोहर का शो कॉफी विथ करण हमेशा के लिए बंद कर दिया गया है। इससे लगता है की करण जोहर के अब बुरे दिन शुरू हो गए है .और हो भी क्यों न जहा एक और बॉलीवुड अपने talented actors को खो रहा है। वही दूसरी और ऐसे लोग इंडस्ट्री में नेपोतीसम की आग को बढ़ा कर दो कौड़ी के एक्टर्स को promote करता है।


करण के शो Koffee With Karan को शो के प्रोडूसर ने हमेशा के लिए बंद करने का फैसला किया है। जहा करण स्टार किड्स को बुला कर ओत्सीडर्स का खुलकर मज़ाक उड़ाया करते है। कुछ दिनों पहले करण ने अपने इस शो पर सोनम कपूर और आलिआ भट्ट को बुलाया था जहा इन्होने सुशांत की खूब खिल्ली उड़ाई थी।


सुशांत सिंह राजपूत की दर्दनाक मौत के बाद करण जोहर को काफी Criticism का सामना करना पड़ा था। जहा एक और उनके फैंस ने उनसे अपना मुँह मोड़ लिया है वही दूसरी और मीडिया ने उनकी खिचाई में कोई कमी नहीं रखी है।


मीडिया ने तो उन्हें मूवी माफिया तक भी कह डाला है क्युकी जहा एक और वो बड़े बड़े स्टार किड्स को लॉन्च करते है वही दूसरी और वो किसी भी आउटसाइडर डिज़र्विंग एक्टर के साथ काम करना नहीं पसंद करते है।


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण की काफी बदनामी हुई । उन्होंने ट्विटर पर अपना दुःख सुशांत के घरवालों के साथ साझा किया मगर ये भी किसी काम का नहीं रहा उनके लिए। सुशांत के फेन्स ने तो सोशल मीडिया पर करण की फिल्मो को बायकाट करने का तय किया है। करण तो कॉफी विथ करण के सिज़न 7 की तैयारी में लगे थे. मगर बॉलीवुड फेन्स के बढ़ते दबाव के कारन शो ओनर्स ने इसे बंद करने का निर्णय लिया है।

सारा अली खान बायोग्राफी

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *