नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्में ( Upcoming movies of Nawazuddin Siddiqui )

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्में

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्में

बॉलीवुड में सरफ़रोश( 1999 ) से अपने करियर की शुरुआत करनेवाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड में एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गए है। जहा उन्हें लोग एक्टिंग का स्कूल भी कहते है. अबतक नवाज़ुद्दीन का टैलेंट हम सभी बॉलीवुड की कई बेशकीमती फिल्मे जैसे सरफ़रोश, पीपली लाइव, न्यूयॉर्क, कहानी, तलाश और सलमान खान के साथ बजरंगी भाईजान में देख चुके है। इनके अलावा इनके हुनर का जलवा हम Netflix के scared games में भी देख चुके है। इसी सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नवाज़ इस साल इस साल भी बॉलीवुड में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्में कई है। फिल्मो को रिलीज़ करने के तारीख फ़िल्म निर्माताओं द्वारा बदली भी जा सकती है।

आइए जानते है नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्मो के बारे में

क्रिश 4

नवाज़ जल्द ही हमें बॉलीवुड के हैंडसम हंक ह्रितिक रोशन के साथ क्रिश 4 में नज़र आने वाले है। इस फिल्म को ह्रितिक के फादर राकेश रोशन द्वारा डायरेक्ट किया जायेगा और फिल्म में कैटरीना कैफ अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नज़र आएँगी। क्रिश 4 को 25 दिसंबर 2020 को रिलीज़ किया जाएगा

घूमकेतु
पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनने वाली इस फ़िल्म में बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स में से एक अनुराग कश्यप भी नवाज़ के साथ इस फ़िल्म में नज़र आने वाले है। घूमकेतु थेटर्स में 22 मई 2020 से दिखाई जाएगी।

बोले चुडिया

2 अक्टूबर 2020 को रिलीज़ होने वाली ये फ़िल्म नवाज़ुद्दीन की ज़िन्दगी में घटित एक सत्य घटना पर आधारित है। बोले चुडिया का निर्देशन शमस नवाब सिद्दीकी की द्वारा किया गया है. फ़िल्म में नवाज़ुद्दीन प्रमुख भूमिका में नज़र आने वाले है. और इनका साथ देंगी तमन्ना भाटिआ।

रात अकेली है
हनी तेहरान के निर्देशन में बनने वाली यह फ़िल्म 31 अक्टूबर को थेटर्स में नज़र आने वाली है। फिल्म में मांझी the mountain men में नवाज़ के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी नज़र आएँगी।

तो ये थी कुछ २०२० में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्में

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *